Categories:HOME > Car > Economy Car

फॉक्सवेगन एमियो का प्रीमियर आज अहमदाबाद में

फॉक्सवेगन एमियो का प्रीमियर आज अहमदाबाद में <br>

देश में फॉक्सवेगन (Volkswagen) की पहली कॉम्पैक्ट सेडान एमियो (Ameo) को आज अहमदाबाद में आम दर्शकों के लिए डिस्प्ले किया जाएगा। यह सब 4-मीटर सेडान अहमदाबाद स्थित फॉक्सवेगन (Volkswagen) की डीलरशिप बलजीत बग्गा, कॉर्नर आश्रम रोड-380009 पर सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक डिस्प्ले के लिए उपलब्ध होगी। एमिया (Ameo) को पसंद करने वाले या देखने की चाहत रखने वाले इस समय और जगह पर इस कार को देख सकेंगे और छूकर फील भी कर सकेंगे। यहां एमियो (Ameo) की बुकिंग कराए जाने की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही फॉक्सवेगन मोबाइल एप (Volkswagen Mobile App) के जरिए भी इस कार की बुकिंग कराई जा सकती है। अधिक जानकारी फॉक्सवेगन (Volkswagen) ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आपको बता दें कि एमियो (Ameo) कंपनी की पहली कॉम्पैक्ट सेडान है। इसे ऑटो एक्सपो-2016 में दिखाया गया था। एमियो के इसी साल जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है और तभी से इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। अपनी इस नई कार को ग्राहकों से रूबरू कराने के लिए कंपनी की ओर से देशभर के 17 शहरों में एक रोड-शो भी आयोजित कराया जा रहा है, जो 2 जुलाई तक चलेगा।

इन शहरों में होगा रोड-शो :

पुणे, सूरत, लुधियाना, कोलकाता, चेन्नई, कोचिन, नागपुर, जयपुर, चंढीगढ, भुवनेश्ववर, बैंगलुरू, अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ, हैदराबाद, कोयंमटूर और मुम्बई।

यह भी पढेंः एमियो की बुकिंग 12 मई से, दिल्ली-मुम्बई सहित 17 शहरों में होगा रोड-शो


Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab