Categories:HOME > Car > Economy Car

Mahindra जल्द ही मार्केट में लांच करेगी नई SUV

Mahindra जल्द ही मार्केट में लांच करेगी नई SUV

महिंद्रा एंड महिंद्रा(M&M) ने इस साल 9 नई गाड़ियों को लांच करने का फैसला लिया है, पवन गोयल महिंद्रा एंड महिंद्रा(Mahindra) के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है की महिंद्रा(Mahindra) अपने तीन और मॉडल में बदलाव कर रहा है जिसे वह इसी साल लांच करेगा ।

पवन गोयल तीन नई गाड़ियों के बारे में बताते हुए कहा है आने वाली तीन गाड़ियों में से 2 गाड़िया एस यु वी होंगी अथवा बाकि सब कॉम्पैक्ट SUV(Compact SUV) सेगमेंट की गाड़ियां होंगी, इस साल महिंद्रा(Mahindra) ने दोनों गाड़ियों की टेस्ट ड्राइव(test drive) शुरू कर दी है जिन्हे महिंद्रा(Mahindra) ने S101 और U301 से रखा है। ई गाड़ियों के साथ साथ महिंद्रा मिड-साइज सेडान( Mid Size Sedan) वेरिटो का इलेक्ट्रिक वर्जन(Electronic Version) भी मार्केट ले लांच करने की तैयारियां कर रही है ।

महिंद्रा(Mahindra) ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है की दोनों नई सब-कॉम्पैक्ट SUV(Compact Suv) S101 और U301 को कंपनी क्वॉन्टो के नीचे के सेगमेंट में रखेगी। इन सभी गाड़ियों के साथ कंपनी ने इस 2 और नए मॉडल लांच करने की घोषणा की है जिनमे जाइलो, थार और बोलेरो भी शामिल करी गई है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab