Categories:HOME > Bike > Scooter

Mahindra Gusto Special Edition लॉन्च, कीमत 49350 रुपए

Mahindra Gusto Special Edition लॉन्च, कीमत 49350 रुपए

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है और वीकल मैन्यूफैक्चरर्स (Vehicle manufacturers) ग्राहकों को रिझाने के लिए अट्रेक्टिव डिस्काउंट्स और फाइनेंस स्कीम ऑफर करने के साथ अपने प्रोडक्ट्स (Products) के स्पेशल एडिशन (Special Edition) लॉन्च करने में जुट गए हैं।

इसी कडी में महिंद्रा (Mahindra) ने अपने स्कूटर (Scooter) गस्टो (Gusto) के स्पेशल एडिशन (Special Edition) को लॉन्च कर दिया है और यह मॉडल (Model) कुछ कॉस्मेटिक एनहेंसमेंट्स के साथ आया है। इस स्कूटर (Scooter) में न तो कोई मैकेनिकल चेंजेज हैं और न ही इसमें नए फीचर्स और इक्विपमेंट एड किए गए हैं।

महिंद्रा गस्टो स्पेशल एडिशन (Mahindra Gusto Special Edition) डुअल टोन पेंट जॉब में ऑफर किया गया है। कंपनी (Company) ने इस स्पेशल एडिशन को दो रंग सिल्वर मेजेंटा और आईस कूल रेड में उतारा है। कंपनी (Company) अपने एंट्री लेवल के स्कूटर (Scooter) के बायर्स के लिए फ्री इंश्योरेंस भी ऑफर कर रही है।

यह स्पेशल एडिशन (Special Edition) सिर्फ वीएक्स ट्रिम (VX Trim) में ऑफर किया गया है और इसकी कीमत 49350 रुपए है। रेगुलर वीएक्स ट्रिम (VX Trim) की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 48850 रुपए है। महिंद्रा गस्टो (Mahindra Gusto) में सेम 109.6 cc एअर कूल्ड, फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 5500 rpm की दर से टॉर्क का 9 Nm और 7500 rpm की दर से पॉवर का 8 bhp चर्न आउट करता है।

इंजन एक सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ आता है और गस्टो (Gusto) का दावा है कि एआरएआई (ARAI) के हिसाब से उसका फ्यूल एफिशिएंसी फिगर (माइलेज) 63 Km/lt. है। गस्टो (Gusto) ने रिसेंटली टॉप-10 सेलिंग स्कूटर्स (Scooters) की लिस्ट में एंट्री की है और होंडा एविएटर (Honda Aviator) से सिर्फ 100 यूनिट ही पीछे है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab