Categories:HOME > Bike > Scooter

इंडिया में 3 Peugeot Scooters लांच करने की प्लानिंग में Mahindra

इंडिया में 3 Peugeot Scooters लांच करने की प्लानिंग में Mahindra

इंडिया में आम लोगों की डिमांड बाइक से ज्यादा स्कूटर्स में है। इसी तर्ज पर इंडिया के मार्केट में आए दिन नए स्कूटर लांच हो रहे है। या यूं कहें कि स्कूटरों की भारतीय बाजार में धूम मची है। कुछ दिन पहले Honda Activa की Dethroned को मार्केट में खूब पसंद किया गया था जिसके चलते इसकी बाजार में इसे खरीदने वालों की भीड भी बहुत थी।

फिलहाल Hero और Vespa के अलावा मार्केट में धूम मचाने व राइवल को डाउन करने वाली कंपनी अभी तक सामने नहीं आई है। वर्तमान काल में सेल्स चार्ट में Hero Splendor सबसे पहले नंबर पर चल रही है। जैसे पहले भी खबरे चुकी है की Yamaha अपनी नई मॉडल Burgman सीरीज स्कूटर को इंडिया में बेस मॉडल Burgman 125 को लांच करने की तैयारी में है जो किक स्टार्ट प्रीमियम स्कूटर्स को इंडियन मार्केट में कम्पीटीशन देगा।

Vespa और Yamaha के अलावा Mahindra ने भी इसी रास्ते पर चलने की सोच रख ली है। Mahindra जल्द ही स्कूटर Cult Brand Peugeot इंडिया में लांच करेगी। पिछले सप्ताह Mahindra ने Peugeot के तीन नए स्कूटर Satelis, Django और Metropolis को मुंबई में एक कांफ्रेंस में दिखाया गया। इन तीन नए मॉडल जिनकी खासियत कुछ अलग ही है। Peugeot Metropolis बडी व Triple Tire 400 CC भी है। इस तरह का स्कूटर अभी तक इंडियन मार्केट में नहीं आया है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab