Categories:HOME > Car > Sports Car

Ford India ने लॉन्च की नई EcoSport, कीमत 6.79 लाख से शुरू

Ford India ने लॉन्च की नई EcoSport, कीमत 6.79 लाख से शुरू

फोर्ड इंडिया (Ford India) ने बुधवार को अपने पॉपुलर कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी विकल ईकोस्पोर्ट (Compact Sports Utility Vehicle EcoSport) का नया वर्जन (Version) लॉन्च किया। इसके अलग-अलग वेरिएंट्स (Variants) की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 6.79 लाख से 10.44 लाख रुपए के बीच है।

फोर्ड इंडिया (Ford India)
फेस्टिव सीजन को कैश करना चाहती है। फोर्ड इंडिया (Ford India) के प्रेसिडेंट एंड मैनेजिंग डायरेक्टर नाइजेल हैरिस ने कहा कि फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए हमने हमारे कॉम्पैक्ट एसयूवी (Compact SUV) को और ज्यादा स्टाइलिश बनाया है, जिसमें कई स्मार्ट फीचर्स के साथ एनहेंस्ड पॉवर है जो कस्टमर्स को डिलाइट करेंगे।

नया ईकोस्पोर्ट (EcoSport) इंजन के तीन ऑप्शन में अवलेबल रहेगा। पेट्रोल वेरिएंट (Petrol Variant) में 1.5 लीटर का इंजन है और इसकी कीमत 6.79 लाख से 9.93 लाख रुपए के बीच रहेगी। फोर्ड (Ford) के 1 लीटर ईकोबूस्ट इंजन से पॉवर्ड अदर पेट्रोल ऑप्शन 8.53 लाख से 9.89 लाख रुपए की रेंज में अवलेबल हैं।

डीजल वेरिएंट (Diesel Variant)
इम्प्रूव्ड पॉवर के साथ 1.5 लीटर का इंजन रखता है। इस पर 7.98 लाख से 10.44 लाख रुपए का टैग है। हैरिस ने कहा कि दो लाख से ज्यादा लोगों के पास फोर्ड ईकोस्पोर्ट (Ford EcoSport) है और इसने बेंचमार्क क्रिएट किया है। साथ ही इसकी क्वालिटी और वैल्यू पैकेज की वजह से पूरी दुनिया में इसकी डिमांड बनी हुई है।

फोर्ड इंडिया (Ford India) के मुताबिक अदर फीचर्स के साथ नई ईकोस्पोर्ट (EcoSport) रेन सेंसिंग वाइपर्स, ऑटोमैटिक हैडलैम्प्स और इलेक्ट्रोक्रोमिक मिरर से इक्विप्ड है, जो ट्रेलिंग विकल्स से निकलने वाली बीम ऑफ लाइट को ऑटोमैटिकली डिफ्लेक्ट कर ड्राईवर्स के लिए ऑबस्ट्रक्शन को मिनीमाइज करती है।

हालांकि इसमें कॉस्मेटिक चेंज लिमिटेड हैं, लेकिन नई डीजल मिल है। यूनिट 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन व 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से मेटेड है। फोर्ड इंडिया (Ford India) ने पिछले दो माह में फिगो एस्पायर (Figo Aspire) और फिगो हैचबैक कार (Figo Hatchback Car) भी लॉन्च की थी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab