Categories:HOME > Car > Sports Car

Tata Motors की नई Storme Car नाडा ऑटो शो में Unveil

Tata Motors की नई Storme Car नाडा ऑटो शो में Unveil

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने काठमांडु (नेपाल) में आयोजित 11वें नाडा ऑटो शो के दौरान अपने अन्य पॉपुलर प्रॉडक्ट के साथ नए स्पोर्ट्स यूटिलिटी वीकल (SUV) स्टॉर्म (Storme) को भी शोकेस (Showcase) किया। कंपनी (company) का दावा है कि यह नई स्टॉर्म कार (Storme Car) रग्ड, कैपेबल ऑफ रोडर तथा नेपाल में ट्रेचेरस टेरेंस को टैकल करने में सक्षम है।

कार (Car)
के एलएक्स वेरिएंट (LX Variant) की कीमत 42.25 लाख तथा वीएक्स वेरिएंट (VX Variant) की कीमत 56.85 लाख नेपाली रुपए हैं। लेटेस्ट स्टॉर्म (Storme) के अलावा टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने जेस्ट (Zest), नेपाल का पहला मल्टी ड्राइव हैच बोल्ट (Bolt) और एक्सएटा (eXeta) भी शोकेस (Showcase) किया।

कस्टमर्स के इन्फोर्म्ड बाईंग डिसीजन में मदद करने के लिए टाटा (Tata) ने ऑटो शो में इनोवेटिव, एक्सपरिमेंटल व इंटरएक्टिव प्लेटफॉर्म भी ऑफर किया। इंटरएक्टिव एरिया में म्यूजिक बूथ, गेमिंग जोन व कस्टमर इंटरएक्शन सेक्शन थे। टाटा मोटर्स (Tata Motors) के साउथ एशिया रीजनल हैड सुजान रॉय ने कहा कि नाडा एक स्पलेंडिड प्लेटफॉर्म है, जहां मैन्यूफैक्चरर्स अपने एक्जिस्टिंग मॉडल्स के साथ अपकमिंग अट्रेक्शंस को शोकेस (Showcase) कर सकते हैं।

साथ ही कस्टमर को अपनी चॉइस के डिफरेंट वीकल (Vehicle) को कम्पेयर करने का मौका भी मिलता है। इसके अलावा शो में मैन्यूफैक्चरर्स को फ्यूचर टेक्नोलोजी डिमोंस्ट्रेट करने का अवसर भी मिलता है, जैसे कि टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने बोल्ट (Bolt), जेस्ट (Zest) और नई स्टॉर्म (Storme) के साथ किया। हम यहां नई स्टॉर्म (Storme) लॉन्च कर खुश हैं।

उल्लेखनीय है कि टाटा मोटर्स (Tata Motors) भारत की सबसे बडी ऑटोमोबाइल कंपनी (Automobile Company) है, जिसका 2014-15 के फाइनेंशियल ईयर में कंसोलिडेटेड रेवेन्यू 2 लाख 62 हजार 796 करोड रुपए रहा था।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab