Categories:HOME > Bike > Standard Bike

तीन Colour में आएगी Mahindra की Moja Bike

तीन Colour में आएगी Mahindra की Moja Bike

महिंद्रा (Mahindra) की मोजो (Mojo) को वर्ष 2010 में पहली बार शोकेस (Showcase) किया गया था और फाइनली अब इसे अक्टूबर में ही लॉन्च करने की तैयारी है। पांच साल के डवलपमेंट के बाद मोजो (Mojo) के चाहने वालों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। कंपनी (Company) ने इसके लिए ऑफिशियल वेबसाइट भी लॉन्च कर दी है।

कंपनी (Company) इसे इट्स टाइम टू आंसर द कॉल ऑफ द रोड की टैगलाइन के साथ प्रमोट कर रही है। वेबसाइट का यह भी कहना है कि इसकी लॉन्चिंग से पहले ही चार शहरों नई दिल्ली, मुंबई, पुणे व बेंगलुरू में इसकी टेस्ट ड्राइव ली जा सकती है। कंपनी (Company) ने मोजो (Mojo) को प्रमोट करने की दिशा में अपने डवलपर्स को एक ट्रिप के लिए तैयार कर लिया है, जिसे वे ट्रेल्स ऑफ मोजो ट्राइब नाम दे रहे हैं।

महिंद्रा (Mahindra) ने एक वीडियो रिलीज किया है, जो यह रीवील (Reveal) करता है कि बाइक (Bike) तीन कलर ब्लैक, रेड और व्हाइट में अवलेबल रहेगी। मोजो (Mojo) जहां पेपर और स्क्रीन पर बढिया नजर आ रही है, वहीं ये भी कहा जा सकता है कि ये थोडी लेट है। हालांकि कंपनी (Company) इसकी भरपाई कर सकती है अगर वह इसकी प्राइस कॉम्पीटिटिवली रखे।

सूत्रों के अनुसार इस मोटरसाइकिल (Motorcycle) की कीमत ऑन रोड दो लाख रुपए है और पोसिबलिटी है कि इस पर स्लाइटली लॉवर प्राइस टैग रहेगा। इसका इंजन पीक टॉर्क का 30Nm और मैक्जिमम पॉवर का 27bhp प्रोड्यूस करेगा।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab