Categories:HOME > Car > Economy Car

Honda City VX (O) BL Variant भारत में Launch

Honda City VX (O) BL Variant भारत में Launch

ब्लैक लैदर इंटीरियर्स के साथ नए टॉप एंड होंडा सिटी वीएक्स (ओ) बीएल वेरिएंट (Honda City VX (O) BL Variant) को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि नया वेरिएंट (Variant) यंगर ऑडिएंस की प्रेफरेंसेंज की रिएक्शन के आधार पर उतारा गया है।

वीएक्स (ओ) बीएल (VX (O) BL) एक्जिस्टिंग वीएक्स (ओ) (VX (O))
के साथ कंटीन्यू किया जाएगा, जो बीज लैदर इंटिरियर्स को ऑफर करता है। दोनों वेरिएंट (Variant) सन रूफ एंड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से इक्विप्ड हैं। न्यू ग्रेड प्रीमियम व्हाइट ऑर्किड पर्ल व एलबेस्टर सिल्वर कलर ऑप्शंस में बोथ पेट्रोल एंड डीजल मैनुअल वेरिएंट (Variant) में अवलेबल रहेगा।

न्यू वेरिएंट (Variant) के एडिशन में होंडा (Honda) ने अनाउंस किया है कि डुअल एअरबैग्स अब पॉपुलर सी सेगमेंट सिडान (Sedan) के बेस वेरिएंट (Variant) में भी स्टैंडर्ड इक्विपमेंट के रूप में अवलेबल रहेगा। अक्रॉस द रेंज रियर आइसोफिक्स माउंट्स एंड टॉप लैदर एंकर्स भी स्टैंडर्ड है।

उल्लेखनीय है कि होंडा सिटी (Honda City) पहले से ही ईबीडी के साथ एबीएस स्टैंडर्ड इक्विपमेंट के रूप में ऑफर कर रही है। ब्लैक लैदर इंटिरियर सिर्फ ऑर्किड पर्ल व एलबेस्टर सिल्वर एक्सटीरियर कलर ऑप्शंस में अवलेबल है। करेंटली अपनी फोर्थ जनरेशन में सिडान (Sedan) भारत में अपने इनसेप्शन से ही सक्सेसफुल रन एंजॉय कर रही है।

सिटी (City) एक 119 ps 1.5 लीटर आईवीटीईसी पेट्रोल इंजन में अवलेबल है और यह 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या एक स्टेप्ड सीवीटी से इक्विप्ड है। डीजल वेरिएंट (Variant) एक 100 ps 1.5 लीटर आईडीटीईसी इंजन से पॉवर्ड है, जो एक 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से मेटेड है।

होंडा सिटी वीएक्स (ओ) बीएल ट्रिम (Honda City VX (O) BL Trim)
का रेगुलर वीएक्स (ओ) ट्रिम (VX (O) Trim) वाला प्राइस टैग ही है। दिल्ली में एक्स शोरूम पेट्रोल वर्जन की कीमत 10.75 लाख व डीजल वेरिएंट की 11.94 लाख रुपए है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab