Categories:HOME > Tractor >

Mahindra ने Tractors की Yuvo Range की पेश, कीमत 5 लाख से शुरू

Mahindra ने Tractors की Yuvo Range की पेश, कीमत 5 लाख से शुरू

महिंद्रा ट्रैक्टर्स (Mahindra Tractors) ने अपने नए युवो ट्रैक्टर्स (Yuvo Tractors) की रेंज लॉन्च करने की घोषणा की है। महिंद्रा युवो ट्रैक्टर रेंज (Mahindra Yuvo Tractor Range) को पांच मॉडल्स 265 DI (32 HP), 275 DI (35 HP), 415 DI (40 HP), 475 DI (42 HP) 575 DI (45 HP) में इंट्रोड्यूस किया गया है।

इनकी प्राइस रेंज 4.99 लाख से 6.49 लाख रुपए है। इन्हें कंपनी (Company) के चेन्नई स्थित आर एंड डी फेसिलिटी महिंद्रा रिसर्च वेली में 300 करोड रुपए से ज्यादा के इनवेस्टमेंट के साथ डवलप किया गया है। कंपनी (Company) के मार्केट शेयर को इनक्रीज करने के टार्गेट के साथ महिंद्रा युवो ट्रैक्टर्स (Mahindra Yuvo Tractors) 15 स्टेट्स के अक्रॉस 400 से ज्यादा आउटलेट्स पर अवलेबल रहेंगे।

कंट्री के विदइन सेल्स के बिसाइड्स महिंद्रा (Mahindra) ने ड्यू कोर्स में युवो रेंज (Yuvo Range) का नेबरिंग कंट्रीज में एक्सपोर्ट करने का प्लान भी बनाया है। महिंद्रा युवो रेंज (Mahindra Yuvo Range) के ट्रैक्टर्स (Tractors) एक नए प्लेटफॉर्म पर बिल्ट हैं और ओवर 30 डिफरेंट फार्मिंग एप्लीकेशंस को एकम्पलिश करने के लिए हाईली वर्सेटाइल हैं।

महिंद्रा युवो ट्रैक्टर्स (Mahindra Yuvo Tractors)
की मेकिंग के लिए एक्सटेंसिव रिसर्च के साथ 12 स्टेट्स के अक्रॉस कस्टमर्स से फीडबैक कलेक्ट किया गया और 7000 इनपुट को काम में लिया गया। महिंद्रा युवो ट्रैक्टर (Mahindra Yuvo Tractor) हार्ड सोइल सरफेस पर भी अनस्टॉपेबल वर्क करते हैं और 400 ऑवर सर्विस इंटरवेल केसाथ आते हैं, जो कॉस्ट ऑफ ऑनरशिप को घटाता है।

एनहेंस्ड कूलिंग फेसिलिटी फार्मर्स को विटाउट इंजन हीटिंग अप लोंगर ऑवर्स के लिए वर्क करने को अलॉउ करता है। प्रीसिजन हाईड्रोलिक आर्म विद हाई टेक कंट्रोल वॉल्व कंट्रोल एंड एक्यूरेसी ऑफ डेप्थ ऑफर करता है। कैबिन कंफर्टेबल सीट व ऑपरेटर प्लेटफॉर्म के साथ ऑक्यूपेंट के लिए अटमोस्ट कंफर्ट प्रोवाइड कराने के लिए वैल डिजाइन्ड किया गया है, व्हाइल लीवर्स व पैडल्स एफर्टलैस ड्राइविंग को ईजी बनाते हैं।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab