Categories:HOME > Bike > Scooter

टीवीएस एनटॉर्क 125 की बिक्री का आंकड़ा 1 लाख के पार

टीवीएस एनटॉर्क 125 की बिक्री का आंकड़ा 1 लाख के पार

दोपहिया एवं तिपहिया वाहनों की प्रमुख निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी के स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क 125 ने एक लाख वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने मंगलवार को यह ऐलान किया। इसके साथ ही आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसे नए रंग, मैटेलिक रेड में पेश किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीवीएस एनटॉर्क 125 को इस साल फरवरी में लांच किया गया था। टीवीएस रेसिंग वंशावली पर आधारित यह स्कूटर आधुनिक सीवीटीआई-आरईवीवी 3 वॉल्व इंजन के साथ आता है। आज की युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया यह स्कूटर विशेष टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म, टीवीएस स्मार्टएक्सकनेक्ट से युक्त है। इस तरह यह भारत का पहला कनेक्टेड स्कूटर है।

कंपनी का दावा है कि अपने लांच के मात्र छह महीने में स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ी है। इस दौरान इसकी वेबसाइट पर 22 लाख विजिट किए गए हैं और उपभोक्ता लगातार डीलर चैनल्स एवं सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स के माध्यम से इसके बारे में जानकारी ले रहे हैं। टीवीएस मोटर कंपनी के उपाध्यक्ष (विपणन-कम्यूटर मोटरसाइकल्स स्कूटर्स एंड कार्पोरेट ब्रांड) अनिरुद्ध हल्दर ने कहा, युवा पीढ़ी ने हमारी इस पेशकश को खूब प्यार दिया है।

उन्होंने न केवल स्कूटर को खरीदा बल्कि सोशल प्लेटफॉम्र्स पर भी इसे लोकप्रिय बनाया है। किसी ब्रांड के लिए इस तरह का आकर्षण अपने आप में उल्लेखनीय है और हमें हमेशा अपने उपभोक्ताओं का भरोसा जीतने और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए प्रोत्साहित करता है।

@रफ्तार की बादशाह हैं ये टाॅप 5 कारें, मर्सिडीज़, पोर्श भी हैं पीछे

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab