Categories:HOME > Bike > Sports Bike

2024 हार्ले-डेविडसन की बड़ी बाइक रेंज लॉन्च, 13.4 लाख रुपए से शुरू रेट

2024 हार्ले-डेविडसन की बड़ी बाइक रेंज लॉन्च, 13.4 लाख रुपए से शुरू रेट


2024 हार्ले इंडिया रेंज में दस प्रीमियम मोटरसाइकिलें शामिल हैं, जिनमें रोड ग्लाइड, फैट बॉय और ब्रेकआउट शामिल हैं।

हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन ने आयातित हार्ले बाइक की लाइन-अप की घोषणा की है जो उनकी कीमतों के साथ भारत में बेची जाएंगी। ब्रांडों ने पुष्टि की है कि इस साल देश में दस बाइकें आएंगी। इनमें से कुछ बाइक मौजूदा मॉडल हैं, जबकि अन्य को अपडेट किया गया है। बड़ी बाइक रेंज में सबसे किफायती नाइटस्टर होगी, जिसकी कीमत 13.39 लाख रुपये है। स्पेक्ट्रम के दूसरे छोर पर, नई हार्ले-डेविडसन रोड ग्लाइड है, जिसकी कीमत 41.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

पारंपरिक क्रूजर रेंज का प्रतिनिधित्व फैटबॉय 114, फैटबॉय 117, हेरिटेज 117 और ब्रेकआउट 117 द्वारा किया जाता है। यह लगभग दस वर्षों के बाद भारत में विस्तारित ब्रेकआउट की वापसी का प्रतीक है।

पैन अमेरिका एडवेंचर बाइक भी भारत लौट आई है लेकिन केवल इसके उच्च संस्करण, पैन अमेरिका स्पेशल है। हाल ही में अपडेट किए गए स्ट्रीट ग्लाइड और रोड ग्लाइड मॉडल मिलते हैं। इन दोनों बाइक्स में बड़ी 117 मोटर का उपयोग किया गया है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह राइडर के लिए बेहतर थर्मल आराम प्रदान करता है। कहा जाता है कि बाइक में बेहतर एयरोडायनामिक्स, बढ़ी हुई रियर सस्पेंशन यात्रा और एक नया इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो 12.3 इंच के विशाल टीएफटी डिस्प्ले के माध्यम से काम करता है।

@सेफ्टी में जीरो, फिर भी पाॅपुलर हैं ये कारें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab