Categories:HOME > Bike > Scooter

All New-Honda Activa BS-VI की Launching Details का खुलासा

All New-Honda Activa BS-VI की Launching Details का खुलासा

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ऑल न्यू अपडेटेड होंडा एक्टिवा को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह होंडा एक्टिवा भारत स्टेज VI (BS6) एमिशन रेगुलेशंस को पूरा करेगा, जो अप्रैल 2020 से अस्तित्व में आने को है। होंडा ने इस नए टू व्हीलर को लॉन्च करने के लिए 12 जून का इनविटेशन दिया है।

हालांकि इनविटेशन से यह पता नहीं चलता है कि यह अपटेटेड होंडा एक्टिवा होगा। हम मानते हैं कि देश का पहला BS-VI टू व्हीलर होंडा एक्टिवा स्कूटर लार्जेस्ट सेलिंग टू व्हीलर बनेगा। नए सिक्स्थ जनरेशन होंडा एक्टिवा में उम्मीद है कि एक अपडेटेड 110 सीसी, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन होगा। एक कंप्लीटली न्यू डिजाइन लेंगवेज और फीचर्स भी नए मॉडल में एक्सपेक्टेड है।

साथ ही होंडा का कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, एज वैल एज ए चॉइस ऑफ बोथ ड्रम एंड डिस्क ब्रेक्स होगा। नया होंडा एक्टिवा एक कंप्लीटली न्यू प्लेटफॉर्म विद न्यू फ्रेम होगा। इसमें फाइनली टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन विद ट्यूबलैस व्हील्स और एक ऑल न्यू डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पैनल है।

न्यू एक्टिवा में स्टेट ऑफ द आर्ट फीचर्स, इनक्लुडिंग ऑल एलईडी लाइटिंग और एक फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पैनल ऑफरिंग स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और टर्न बाई टर्न नेविगेशन भी हो सकते हैं। होंडा एक्टिवा भारत में लार्जेस्ट सेलिंग टू व्हीलर है। पिछले दो वित्तीय वर्ष में इसकी 30-30 लाख यूनिट से भी ज्यादा बिक्री हुई।

@पुरानी कार भी बन जाएगी नई और स्टाइलिश, ये हैं तरीके

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab