Categories:HOME > Tractor >

बाजार में ऑटो की मांग पीवी, ट्रैक्टरों से रही कम

बाजार में ऑटो की मांग पीवी, ट्रैक्टरों से रही कम

नई दिल्ली। मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज (एमओएफएसएल) ने एक रिपोर्ट में कहा कि जून में ऑटोमोबाइल की मांग यात्री वाहनों (पीवी) और ट्रैक्टरों के पक्ष में बनी हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, कमर्शियल व्हीकल्स और टू-व्हीलर्स की बिक्री में अभी तेजी आनी बाकी है।

"जून 21 में राज्यों में लॉकडाउन प्रतिबंधों को धीरे-धीरे हटाया गया, जिसमें पीवी और ट्रैक्टरों में अच्छी रिकवरी देखी गई।"

"मौजूदा मूल्यांकन बड़े पैमाने पर एक निरंतर वसूली (हमारे आधार मामले) में कारक है, जिससे किसी भी नकारात्मक आश्चर्य के लिए सुरक्षा का एक सीमित मार्जिन छोड़ दिया जाता है।"

एमओएफएसएल के अनुसार, "हम 2डब्ल्यू एस से अधिक 4 डब्ल्यू एस पसंद करते हैं, क्योंकि पीवी वर्तमान में सबसे कम प्रभावित खंड हैं और एक स्थिर प्रतिस्पर्धी वातावरण प्रदान करते हैं।"

"हम उम्मीद करते हैं कि सीवी चक्र ठीक हो जाएगा और 2एचएफवाई22 की ओर गति प्राप्त करेगा। हम डिमांड रिकवरी, एक मजबूत प्रतिस्पर्धी स्थिति, मार्जिन ड्राइवरों और बैलेंस शीट की ताकत के मामले में उच्च ²श्यता वाली कंपनियों को पसंद करते हैं।"

इसके अलावा, एमओएसएफएसएल ने बताया कि 2डब्ल्यू एस, सीवीएस और ट्रैक्टर हमारी मौन अपेक्षाओं से ऊपर थे, जबकि पीवीएस लाइन में है।

"2डब्ल्यू या एम एंड एचसीवी रिटेल के लिए कमजोर फीडबैक के आधार पर, 2 डब्ल्यू एस में एक और इन्वेंट्री बिल्ड अप करता है।" (आईएएनएस)

@महिलाओं को पसंद है ये टाॅप 6 स्टाइलिश स्कूटर

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab