Categories:HOME > Bike > Dirt Bike

Honda ने अनाउंस की 2016 Montesa Cota 300RR Trials Dirt Bike

Honda ने अनाउंस की 2016 Montesa Cota 300RR Trials Dirt Bike

जानी मानी अमेरिकन कंपनी Honda ने अपनी न्यू Cota 300RR की घोषणा की है। साथ ही कंपनी ने एक्सपैंडेड ट्रायल मॉडल Cota 4RT 260 के साथ हाथ मिला लिया है। ये दोनों ट्रायल मॉडल आने वाले वर्ष 2016 में लांच होंगे। Honda ने Montesa फैक्ट्री के सभी ट्रायल होटबेड जो बर्सिलोना व स्पेन में स्तिथ है जहां Cota 300RR के ट्रायल मॉडल भेज दिए गए है। माना जा रहा है यह Dirt Bike एक हाई लेवल की Dirt Bike को चैलेंज करने वाली है।

कंपनी का कहना है की वह अपनी इस नई पेशकश नई Montesa Cota 300RR को सभी अमेरिकन कस्टमर्स तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे है। Montesa Cota 300RR 4 Stork Cota मॉडल है, जो अभी से ही इंटरनेशनल मार्केट में सुर्खिया बटोर रहा है। राइडर्स Cota 300RR के साथ अपने बडे चैलेंज को बीट करने के लिए राजी है।

ये है खुबियां :
Montesa Cota 300RR एक यूनिक ब्रांड है, जिसे राइडर्स की डिमांड के तहत बनाया गया है। कंपनी ने कांटें की टक्कर देने के लिए Cota 300RR में 288cc का लॉगर स्ट्रोक और लार्जर बोर लगा हुआ है जो इसकी पावर को बढाता है। इस मॉडल में प्रोग्रामेबल ECU जैसे फीचर दिए गए है जो फाइन ट्यूनिंग और मौसम को जांचने के लिए बनाई गयी है। इसके व्हील में डीआईडी रिम्स और ब्लैक अनोडीज़ेड एलुमिनियम हब्स लगे हुए है। साथ ही फ्रंट ब्रेक फॉर पिस्टन मोनोब्लॉक कैलीपर स्टैंडर्ड के साथ लगे हुए है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab