Categories:HOME > Bike > Dirt Bike

नए कलर में टीवीएस अपाचे, जाने क्या है कीमत

नए कलर में टीवीएस अपाचे, जाने क्या है कीमत

नई दिल्ली। मोटरबाइक निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपनी स्पोट्र्स बाइक अपाचे आरटीआर 200 4वी का नया कलर वेरियंट लांच कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक के कलर ऑप्शन के अलावा कोई कॉस्मेटिक या मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है। इसमें सस्पेंशन के तौर पर इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फॉक्र्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया वहीं, इसमें ब्रेंकिंग ड्यूटी के लिए फ्रंट टायर में 270 मिलीमीटर और रियर में 240 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक दिया गया है।

इसमें 198सीसी का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन पेश किए गया है जो कि 20.21 बीएचपी की पावर जनरेट करने में माहिर है। ये इंजन पांच स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। वहीं इसके ईएफआई वेरिएंट में लगा इंजन 20.71 बीएचपी  पावर जनरेट करने वाला है। दोनों ही इंजन 18.1 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करते हैं।

इस बाइक की कीमत की बात करें तो टीवीएस ने अपाचे आरटीआर 200 4वी के स्लिपर क्लच कार्बोरेटेड वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 95,185 रुपए रखी है जबकि ईएफआई इंजन के साथ स्लिपर क्लच वाले वेरिएंट की कीमत 1, 07,885 रुपए है। एबीएस वाले वेरिएंट की कीमत 1, 08,985 रुपए रखी गई है। टीवीएस की यह बाइक अब आपको सफेद, लाल, ग्रे, पीला, लाल, काला और मैट काला, लाल कलर कॉम्बीनेशन में उपलब्ध होगी।

@रफ्तार की बादशाह हैं ये टाॅप 5 कारें, मर्सिडीज़, पोर्श भी हैं पीछे

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab