Categories:HOME > Bike > Standard Bike

Honda Activa 6G BS-VI भारत में लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स

Honda Activa 6G BS-VI भारत में लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स

होंडा ने भारत में सिक्स्थ जनरेशन एक्टिवा 6जी लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 63912 (एक्स शोरूम) से शुरू होती है। बैंड नेम दो दशक से मार्केट में प्रीवेलेंट है और इसने लॉन्चिंग के बाद से इम्प्रेसिव परफोरमेंस दी है। अपने लेटेस्ट अवतार में स्कूटर में मेजर अपग्रेड ओवर आउटगोइंग वर्जन है विद बीएस-VI कंप्लिएंट है।

आउटसाइड पर स्कूटर में सेम सिलहाउट एज आउटगोइंग वर्जन है, लेकिन लोवर एमिशंस, बैटर फ्यूल एफिशिएंसी और प्लेथोरा ऑफ न्यू फीचर्स का प्रोमिस है। डिजाइनवाइज 2020 होंडा एक्टिवा 6जी में एक न्यूली डिजाइन्ड फ्रंट एप्रन, रिवाइज्ड एलईडी हैडलैम्प और माइनर ट्वीक्स एट द बैक है। चूंकी मोस्ट ऑफ द विजुअल एलीमेंट्स एक्टिवा 5जी से रिटेन किए गए हैं.

न्यू वर्जन में एडिशन ऑफ मल्टी फंक्शन की विद रिमोट हैच ओपनिंग, बोथ फोर द सीट हैच और एक्सटर्नल फ्यूल फिलर लिड जैसे नए फीचर्स हैं। साथ ही इंजन किल स्विच भी नया है जो एक्टिवा 125 बीएस-VI से सिमिलर है। सीट व व्हीलबेस लोंगर हैं और इनक्रीज्ड फ्लोर स्पेस भी ऑफर किया गया है। स्कूटर सिक्स कलर्स और टू वेरिएंट्स स्टैंडर्ड व डिलक्स में अवलेबल है।

एक्टिवा बीएस-VI और एसपी 125 के जैसे न्यू एक्टिवा 6जी में कंपनी की न्यू साइलेंट स्टार्ट एसीजी मोटर भी है जो इग्निशन, नलिफाइंग एनी गियर मेशिंग साउंड के लिए अल्टरनेटर यूज करती है। न्यू एक्टिवा 6जी में होंडा एनहेंस्ड स्मार्ट पावर टेक्नोलोजी भी है जो इंजन के इनसाइड फ्रिक्शन को सिग्निफिकेंटली रिड्यूस करती है। होंडा का दावा है कि नई एक्टिवा अपनी प्रेडेसेसर की तुलना में 10 परसेंट मोर फ्यूल एफिशिएंट है। स्कूटर को 109 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन पावर देता है। यह 7.68बीएचपी और 8.79एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करता है।

@इस कार के लिए देश में हुआ 52 साल का इंतजार, जानिए खासियत

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab